विकास की नई गाथा लिखेगी अमेठी की जनता- योगी आदित्यनाथ

img

अमेठी (उप्र), गुरूवार, 11 अप्रैल 2019। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को कहा कि अमेठी की जनता वंशवाद का सूरज अस्त करने के लिए स्मृति ईरानी को चुनेगी और विकास की नयी गाथा लिखेगी। मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा,  मुझे विश्वास है कि अमेठी की जनता रोशनी बिखेरने, अमेठी पर छाया अंधेरा मिटाने और वंशवाद का सूरज अस्त करने के लिए स्मृति ईरानी को चुनकर नई विकास गाथा लिखेगी। उल्लेखनीय है कि अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रही हैं। इससे पहले योगी के साथ वह रोडशो भी करेंगी। स्मृति ने नामांकन पत्र भरने से पहले अपने पति जुबिन ईरानी के साथ पूजा-पाठ की और भगवान का आशीर्वाद लिया। 

Chowkidar Yogi Adityanath@myogiadityanath

नमस्कार अमेठी।
मैं आज स्मृति ईरानी जी के साथ आपके बीच में केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों को ले कर आऊंगा।
रोशनी बिखेरने, अमेठी पर छाया अंधेरा मिटाने और वंशवाद का सूरज अस्त करने के लिए मुझे विश्वास है अमेठी की जनता @smritiirani जी को चुनकर नई विकास गाथा लिखेगी।

Chowkidar Smriti Z Irani@smritiirani

उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी की गरिमामयी उपस्थिति में कल 11 अप्रैल को अमेठी की जन आकांक्षाओं व अपेक्षाओं की पूर्ति हेतु मैं अपना नामांकन दाखिल करूँगी। आप सभी से निवेदन है की सपरिवार पधार कर मुझे अपना स्नेह व आशीर्वाद प्रदान करें।

6,411

11:02 AM - Apr 11, 2019

Twitter Ads info and privacy

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 2014 के लोकसभा चुनावों की तरह इस बार भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से चुनावी मुकाबला है। राहुल इस बार केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं। उधर पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। 

योगी ने एक अन्य ट्वीट में मतदाताओं से अपील करते हुए कहा, लोकतंत्र के महाकुंभ का आज शुभारंभ है। जैसे आपने सांस्कृतिक महाकुंभ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, वैसे ही इस महाकुंभ में भी जरूर डुबकी लगाएं और एक नए भारत के निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। उन्होंने मतदाताओं से कहा,  मेरी अपील है अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। पहले मतदान, फिर जलपान। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement