घोडे पर सवार होकर स्कूल पहुंची 10वीं की छात्रा, बताई ये वजह

img

केरल। आज के समय में कार और बाइक होते हुए भी घोड़े पर सवार होकर सडक़ पर जाना बहुत अजीब लगता है। लेकिन हम एक ऐसी घटना बताने वाले है जो बहुत हैरान कर देने वाला हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छात्रा अपने परीक्षा देने घोड़े पर सवार होकर जाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में लडक़ी ने स्कूल यूनिफॉर्म पहना हुआ है और कंधे पर बैग टांगा हुआ है। वीडियो में यह लडक़ी सफेद घोड़े की सवारी कर रही है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है। 

परीक्षा देने के लिए घोड़े की सवारी करने वाली केरल की कृष्णा ने कहा कि मैं रोज घोड़े से स्कूल नहीं जाती हूं। सिर्फ किसी खास दिन या जब मैं ऊब जाती हूं और परीक्षा के दिनों में ही जाती हूं। अगर आप मुझसे पूछेंगे उस दिन क्या खास था तो वह दिन मेरी 10वीं बोर्ड परीक्षा का आखिरी दिन था। साथ ही कृष्णा ने कहा कि मेरे एक दोस्त ने कहा कि घोड़े की सवारी करना आसान नहीं है और यह लड़कियों के लिए संभव नहीं है।

Kerala girl rides a horse to school for a special reason - Weird Stories in Hindi

उसने कहा था कि यह सिर्फ ‘झांसी की रानी’ जैसी महिलाओं के लिए संभव है। इसलिए मैंने सोचा क्यों नहीं कोई भी लडक़ी घोड़े की सवारी कर सकती है। बता दें, इस वीडियो को बिजनसमेन आनंद महिंद्रा ने पोस्ट किया है। वीडियो पर अब तक 8000 लाइक और 2500 से ज्यादा रिट्वीट आ चुके है। ये लडक़ी केरल की रहने वाली है। यह केरल के स्थित त्रिसूर में 10वीं की बोर्ड परीक्षा दे रही है।  यह अपनी परीक्षा देने घोड़े पर सवार होकर जाती है। इस वीडियो पर महिंद्रा के संस्थापक आनंद महिंद्रा ने रिट्वीट कर लिखा है कि, ‘शानदार! यह क्लिप वायरल होनी चाहिए। यह भी अतुल्य भारत है।’

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement