महागठबंधन रैलीः मायावती ने साधा PM पर निशाना, कहा- 'चौकीदार' की नाटकबाजी नहीं चलेगी

img

देवबंद, रविवार, 07 अप्रैल 2019। लोकसभा चुनावों के लिए उत्तर प्रदेश में मायावती और अखिलेश यादव का बनाया गया महागठबंधन आज रंग लेकर आ रहा है। आज  सहारनपुर के देवबंद में मायावती और अखिलेश यादव की रैली हुई। इस रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने  पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि यहां पर एकत्र हुई भीड़ को देखकर पीएम मोदी पगला जाएंगे। मायावती ने कहा कि इस बार चुनावों में बीजेपी की जुमलेबाजी नहीं चलेगी। नरेंद्र मोदी जो चौकीदारी वाली नाटकबाजी करते हैं। वो भी इन चुनावों में नहीं चलने वाली है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी ने पिछले 5 सालों में जो वादे किये थे, उन वादों को जमीनी हकीकत तक लाने में कोई काम नहीं किया है। लेकिन लोगों को लुभाने के लिए लोगों कौ सौगातें तो बहुत दिखाई लेकिन इसका लाभ बड़े बड़े कारोबारियों को ही मिला है।

मायावती ने कहा कि यूपी में तो बीजेपी की सरकार ने राज्य को बर्बाद करके रख दिया है। चुनावी प्रचार के लिए बीजेपी ने सरकारी खजाने को खाली कर दिया गया। मायावती ने कहा कि अगर हमारी सरकार केंद्र में आती है तो किसानों पर किसी भी तरह का बकाया नहीं रह जाएगा। हमारी सरकार में दलितों, पिछड़े वर्गों और मुसलमानों के लिए भी सारे काम किये जाएंगे। 

ईवीएम का मुद्दा उठाया
बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर ईवीएम का मसला उठाया। उन्होंने कहा कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई गठबंधन जरूर जीतेगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement