BJP के स्थापना दिवस पर अमित शाह का मेगा रोड शो, सड़कों पर लगा भारी जाम

img

अहमदाबाद, शनिवार, 06 अप्रैल 2019। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के 39वें स्थापना दिवस पर शनिवार को गांधीनगर में एक रोडशो शुरु किया। शाह गांधीनगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। अहमदाबाद के सरखेज इलाके से शुरु हुए रोडशो से पहले शाह ने जनसंघ के संस्थापक दीन दयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीरों पर माल्यार्पण किया।

अमित शाह ने वहां मौजूद लोगों से ‘‘जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है, सारा का सारा हमारा है’’ के नारे लगाने के लिए कहा।पीडीपी प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में शाह की आलोचना की थी कि वह कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने का ‘‘दिवास्वप्न’’ देख रहे हैं।शाह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी के साथ एक खुले वाहन में रोडशो शुरु किया।

रोडशो अहमदाबाद शहर के पश्चिमी हिस्सों के कई इलाकों से होकर गुजरेगा। अहमदाबाद शहर गांधीनगर लोकसभा सीट के तहत आता है। यह रोडशो वेजलपुर, प्रहलादनगर, जीवराज पार्क, मानसी क्रॉस रोड से होकर गुजरेगा और वस्त्रपुर में हवेली पर खत्म होगा। शाम को शाह एक अन्य रोडशो करेंगे जो साबरमती इलाके से होकर गुजरेगा।

अमित शाह के रात को उनके निर्वाचन क्षेत्र के बोपल इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिलने की उम्मीद है। उन्हें गांधीनगर सीट से भाजपा के बुजुर्ग नेता एल के आडवाणी के स्थान पर उतारा गया है। आडवाणी साल 1998 से इस सीट पर जीतते रहे हैं। यह शाह का पहला लोकसभा चुनाव है। भाजपा अध्यक्ष ने वित्त मंत्री अरुण जेटली, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की मौजूदगी में गत शनिवार को अपना नामांकन दाखिल किया था।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement