BJP का बड़ा हमला, कांग्रेस ने जानबूझकर हिन्दू आतंकवाद शब्द यूज किया

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 29 मार्च 2019। समझौता ब्लास्ट बम धमाका मामले में स्वामी असीमानंद और तीन अन्य आरोपियों को बरी करने वाली एक अदालत की टिप्पणी के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने जानबूझकर हिंदू आतंकवाद शब्द का यूज किया गया। आपको बताते जाए कि अदालत ने समझौता ब्लास्ट मामले में चारों आरोपियों- स्वामी असीमानंद, लोकेश शर्मा, कमल चौहान और राजिंदर चौधरी को 20 मार्च को बरी कर दिया गया था। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपीए और कांग्रेस के कार्यकाल में जब कोई सबूत नहीं था, तब हिंदू आतंकवाद बोलकर, हिंदू समाज को कलंकित कर देना इतिहास में पहली बार हुआ। इस तरह के 3-4 मुकदमे बनाए गए, जिसमें से एक भी टिक नहीं पाया। कांग्रेस ने हिंदू आतंकवाद शब्द की साजिश रची।  उन्होंने बताया कि हिंदू टेरर की थिअरी पैदा करके इस समाज को कलंकित करना, यह इतिहास में पहली बार हुआ। इसकी जिम्मेदारी यूपीए और कांग्रेस को लेना होगी। जेटली ने कहा कि पूरे समाज को आतंकवादी बता देने को इस समाज के लोग सहन नहीं करेंगे। कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी के अयोध्या दौरे पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है लोग अयोध्या जाएं और इस बात को स्वीकार करें कि यहीं राम जन्मभूमि है।

एनआईए अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने अपने निर्णय में कहा कि मुझे गहरे दर्द और पीड़ा के साथ निर्णय का समापन करना पड़ रहा है क्योंकि विश्वसनीय और स्वीकार्य साक्ष्यों के अभाव की वजह से हिंसा के इस नृशंस कृत्य में किसी को गुनहगार नहीं ठहराया जा सका। अभियोजन के साक्ष्यों में निरंतरता का अभाव था और आतंकवाद का मामला अनसुलझा रह गया। न्यायाधीश ने बताया कि आतंकवाद का कोई महजब नहीं होता क्योंकि दुनिया में कोई भी मजहब हिंसा का संदेश नहीं देता।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement