AAP ने यूपी और बिहार के लिए तीन-तीन प्रत्याशियों के नाम का किया एलान

img

लखनऊ, रविवार, 24 मार्च 2019। आम आदमी पार्टी (आप) ने आसन्न लोक सभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में उम्मीदवारों की पहली सूची रविवार को जारी कर दी। पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बताया कि सहारनपुर से योगेश दहिया, गौतमबुद्ध नगर से प्रोफेसर श्वेता शर्मा और अलीगढ़ से सतीश चंद्र शर्मा को आप का प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में दो दर्जन से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बाकी सीटों पर उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया अंतिम दौर में है।

Sanjay Singh AAP@SanjayAzadSln

आम आदमी पार्टी की PAC ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिये तीन नामों पर स्वीकृति प्रदान की सहारनपुर से योगेश दहिया गौतमबुद्ध नगर नोयडा से प्रो.श्वेता शर्मा अलीगढ़ से सतीश चंद्र शर्मा AAP के प्रत्याशी होंगे।

828

12:38 PM - Mar 24, 2019

Twitter Ads info and privacy

वहीं बिहार के लिए भी आप ने तीन प्रत्याशियों के नाम का एलान किया है। संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आम आदमी पार्टी की PAC ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिये तीन नामों पर स्वीकृति प्रदान की है। किशनगंज से अलिमुद्दीन अंसारी, सीतामढ़ी डॉ.रघुनाथ कुमार और भागलपुर से ई.सतेन्द्र कुमार AAP के प्रत्याशी होंगे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement