CM केजरीवाल गुरुग्राम की घटना पर बोले, हिन्दू नहीं हैं, हिन्दुओं के वेश में गुंडे

img

नई दिल्ली, शनिवार, 23 मार्च 2019। दिल्ली एनसीआर में शामिल गुरुग्राम में होली के दिन एक मुस्लिम परिवार की बदमाशों की ओर से पिटाई करने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस घटना पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है, इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज बनता है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उसका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए यह सब करवाने से पीछे नहीं हट रहे हैं, हिटलर के रास्ते पर चल रहे हैं। लेकिन मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

आपको बताते जाए कि गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। इस मामले को लेकर वहां विवाद हो गया। इसके बाद 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बेरहमी से पीटना प्रारंभ कर दिया। इस दौरान घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं लगातार सहायता की गुहार लगाती रही, लेकिन बदमाश रुके नहीं। हरियाणा पुलिस ने पीडि़त परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement