अमित शाह का राहुल पर निशाना, कहा- युवाओं को डराना बंद करिए

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 19 मार्च 2019। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी समर्थक नारा लगाने पर बेंगलूरू में कुछ इंजीनियरों को कथित तौर पर गिरफ्तार करने को लेकर मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि युवा भविष्य को दिशा देने का काम करते हैं और उन्हें भारत के युवाओं को डराना बंद करना चाहिए जिन्होंने आपकी राजनीति के ब्रांड को खारिज कर दिया है। 

Chowkidar Amit Shah@AmitShah

Hugs for ‘Tukde Tukde’ gang and arrest of peaceful youth raising pro-Modi slogans?

Where are the champions of ‘Free Speech’?

Yuvraj of CONgress must know ‘जिस ओर युवा चलता है उस ओर युग चलता है'।

Stop intimidating youth of India, which has rejected your brand of politics.

BJP Karnataka@BJP4Karnataka

Democracy in Danger

Police arrests few techies for raising pro Modi slogans at Manyata tech park in Bengaluru.

This is the real face of democracy in a Cong JDS ruled state. It’s total dictatorship where freedom of choice & expression of citizens is suppressed.

15.1K

9:41 AM - Mar 19, 2019

Twitter Ads info and privacy

शाह ने ट्वीट किया, ‘‘टुकड़े टुकड़े गैंग को गले लगाना और मोदी समर्थक नारे लगा रहे शांतिपूर्ण युवाओं को गिरफ्तार करना? अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के चैम्पियन कहां हैं? कांग्रेस के युवराज को पता होना चाहिए कि जिस ओर युवा चलता है उस ओर युग चलता है। भारत के युवाओं को डराना बंद करें, जिन्होंने आपकी राजनीति के ब्रांड को खारिज कर दिया है।’’

भाजपा अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ अपनी पार्टी की कर्नाटक इकाई के एक पोस्ट को भी टैग किया जिसमें कहा गया है कि बेंगलूरू में मयंता टेक पार्क में मोदी समर्थक नारा लगाने के कारण कुछ इंजीनियरों को राज्य की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस कार्यक्रम को राहुल गांधी को संबोधित करना था। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement