अखिलेश का PM पर तंज, रोजगार खत्म कर हम सबको चौकीदार बना दिया

img

लखनऊ, रविवार, 17 मार्च 2019।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि 10 प्रतिशत आरक्षण से सहमत हू, आबादी के हिसाब के आरक्षण मिलना चाहिए नौकरियां खत्म हो रही हैं। विश्वविद्यालयों में नौकरी नहीं मिल रही, 90 प्रतिशत से ज्यादा नौजवान के हाथ में काम नहीं बचा। अब सबको चौकीदार बना दिया। पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने यह बात एबीपी न्यूज प्रोग्राम के दौरान रविवार को कही।  पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर पर चौकीदार लिखने पर कहा कि अब चायवाले की पोस्ट खाली है, मैं अपने नाम के आगे चायवाला लिख लूंगा। मैं तो पहले से ही दूधवाला हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं और मायावती हमेशा गठबंधन में साथ रहेंगे। देश का प्रधानमंत्री नया बने और उत्तर प्रदेश से बने यह सबसे अच्छा होगा। मायावती के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि हमने तय कर रखा है क्या करना है। यादव ने कहा कि मैंने कभी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत नहीं मांगा है। मैं मिलिट्री स्कूल से पढ़ा हूं, मेरे साथ पढ़े लोग शहीद हुए हैं। मैं उनके नाम तक बता सकता हूं। ये लोग हमें बताएं कि देशभक्त हैं या नहीं। भाजपा देश का नुकसान कर रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी का क्या फायदा हुआ कोई बताए, लोगों की लाइन में लगकर मौत हो गई। बैंक में बच्चा पैदा हो गया, क्या किसी को पता है आज वो बच्चा कहां है। देश का किसान तकलीफ में है वो इंतजार में है कि कब वोट डालने का मौका मिलेगा। सीबीआई के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने कांग्रेस और भाजपा का गठबंधन कोई नहीं समझ सकता है।  सीबीआई के मामले में जो बीजेपी है वही कांग्रेस है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement