टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा के साथ लॉन्च की फाइट नाइट

img

टाइगर श्रॉफ जितने अपनी एक्टिंग और डांस के लिए जाने जाते हैं उतने ही मार्शल आर्ट के लिए भी. बॉलीवुड में लंबे समय मार्शल आर्ट का ट्रेंड जमकर है. मार्शल आर्ट जहां एक ओर आपको फिट बनाता है वहीं यह एक इंटरनेशनल गेम के रूप में भी जाना जाता है. इसलिए अब मार्शल आर्ट को प्रामोट करने के लिए टाइगर ने भी कमर कस ली है. इसलिए टाइगर इन दिनों बहन कृष्णा के साथ मिलकर मार्शल आर्ट के लिए काम कर रहे हैं.  

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने मिक्स मार्शल आर्ट को प्रमोट करने के लिए मंगलवार रात यहां अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मेट्रिक्स फाइट नाइट लॉन्च की. फिटनेस के लिए जूनून रखने वाले टाइगर और कृष्णा भारत में एमएमए फाइटर्स को मंच प्रदान करने के लिए हर तीन महीने पर फाइट नाइट का आयोजन कराएंगे. इस शो का फेसबुक पर लाइव शो भी किया गया. 

एमएमए प्रशंसकोंके साथ टाइगर एवं कृष्णा की मां आयशा श्रॉफ भी आयोजन के दौरान मौजूद थी. उनके आलावा, दिशा पटानी, अनन्या पांडे, रोहित-रोनित रॉय, समीर सोनी, स्नेहा उलाल, प्रतीक बब्बर, आथिया शेट्टी, सूरज पांचोली और चंकी पांडे ने भी फाइट नाइट का लुत्फ उठाया. शो की सफलता को लेकर ऋतिक रोशन और दूसरे कलाकारों ने भी टाइगर को शुभकामनाए भेजीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही करण जौहर की अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह श्रद्धा कपूर और ऋतिक रोशन के साथ 'बाघी-3' की शूटिंग भी शुरू कर रहे हैं. फिल्म में टाइगर का फर्स्ट पोस्टर कई दिन पहले ही जारी किया जा चुका है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर एक बार फिर से अपने एग्रेसिव अंदाज में नजर आने वाले हैं. 'बागी 3' 6 मार्च 2020 को रिलीज की जाने की तैयारी है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement