केजरीवाल ने तोड़ी भाषा की मर्यादा, मोदी के पिता पर की टिप्पणी

img

नई दिल्ली, बुधवार, 13 मार्च 2019। चुनावी समर की शुरूआत हो गई है। राजनीतिक दल एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाषा की मर्यादा तोड़ते हुए कहा कि इस देश के लिए मोदी के पिता ने कुर्बानी नहीं दी है बल्कि भगत सिंह ने दी है। केजरीवाल 'भाजपा के घोषणा पत्र जलाओ' कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलने तक संघर्ष करते रहेंगे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों को मजबूर मत करो, तुम्हारे घर मे घुसकर अपना हक ले लेगी। 

इससे पहले केजरीवाल ने ट्वीट कर राहुल गांधी से गठबंधन पर सोचने की अपील भी की थी। केजरीवाल ने कहा कि देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं। अगर हरियाणा में JJP, AAP और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा हारेगी। राहुल गांधी जी इस पर विचार करें। 

आपको बता दें कि केजरीवाल और उनकी पार्टी लगातार कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिशें कर रही है पर कामयाबी नहीं मिल पा रही। पिछले ही दिनों दिल्ली की कांग्रेस अध्यक्ष शीला दिक्षीत ने आप के साथ गठबंधन की संभावनाओं ने इलकार कर दिया था। वहीं सोमवार को पंजाब से भी केजरीवाज को बड़ा झटका मिला जब पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने लोकसभा चुनावों में राज्य में आम आदमी पार्टी (आप) या किसी अन्य पार्टी के साथ किसी तरह की गठबंधन की बातचीत को भी खारिज कर दिया।  

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement