भारत में Maserati ने लॉन्च किया Quattroporte का 2019 एडिशन

img

नई दिल्ली: मसेराटी ने नए साल के लिए भारत में अपनी दमदार कार Quattroporte का 2019 एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। 2019 मसेराटी क्वात्रोपोर्ते भारत में दो वर्ज़न्स में उपलब्ध है जिनमें ग्रैनलुसो की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.74 करोड़ रुपए है और ग्रैनस्पोर्ट वर्ज़न की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.79 करोड़ रुपए है। मसेराटी ने 2019 क्वात्रोपोर्ते में एक्सटीरियर कलर्स, अलॉय व्हील की डिज़ाइन और दोबारा डिज़ाइन किया गया गियरशिफ्ट लीवर जैसे ध्यान खींचने वाले बदलाव किए हैं, इसके अलावा कार के साथ पिआनो फिओर लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है।

2019 मसेराटी क्वात्रोपोर्ते का केबिन काफी फेमिलियर है और कंपनी का कहना है कि कार के गियरशिफ्ट को और बेहतर बनाने के साथ ही इसके ऑटोमैटिक और मैन्युअल मोड को सटीक तरीके से चलने वाला बनाया है। मसेराटी क्वात्रोपोर्ते के 2019 मॉडल में नया एमटीसीप्लस इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो नए डिस्प्ले ग्राफिक्स और उन्नत क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के साथ आता है।

अब थोड़ी टेक्नीकल बात करते हैं मसेराटी ने 2019 क्वात्रोपोर्ते के भारतीय मॉडल में 3.0-लीटर का V6 टर्बो डीजल इंजन दिया है जो 275 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इस इंजन को ज़ैडएफ से लिए 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है। क्वात्रोपोर्ते डीजल के साथ मसेराटी ने एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम के लिए एक्टिव साउंड तकनीक दी है जिससे इसकी आवाज़ और भी ज़्यादा स्पोर्टी हो जाती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement