Box Office : 'बदला' ने केवल पांच दिन में वसूल ली पूरी लागत

img

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' की पूरी लागत पांच दिन की कमाई में वसूल हो गई है। फिल्म ने पांच दिनों में 30.80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसे केवल 30 करोड़ रुपए में बना लिया गया था। अच्छा यह है कि मंगलवार की कमाई, सोमवार से ज्यादा रही। मंडे टेस्ट पार कर इसने 3.75 करोड़ रुपए कमाए थे। मंगलवार को इसे 3.85 करोड़ रुपए मिले।

माना जा रहा है कि अभी यह दस दिन और कमाई करेगी। 'केसरी' तक इसे कमाई मिलती रह सकती है। आने वाले शुक्रवार को 'मिलन टॉकीज' और 'फोटोग्राफ' हैं, लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ने वाला 'बदला' की कमाई पर। बता दें कि इसका पहला वीकेंड शानदार रहा था। इस दौरान हर दिन इस फिल्म की कमाई बढ़ी। तीन दिन में इसकी कुल कमाई 23.20 करोड़ रुपए रही। इसने 5.04 करोड़ रुपए से खाता खोला था। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म को मिली तारीफों से फायदा होगा और यह शनिवार को इससे ज्यादा रकम लाएगी। शनिवार को इसे 8.55 करोड़ रुपए मिले। संडे को इसे 9.61 करोड़ रुपए मिले।

संडे की कमाई इससे ज्यादा हो सकती थी लेकिन भारत-ऑस्ट्रेलिया वन-डे मैच के कारण इसे कम से कम दो करोड़ से समझौता करना पड़ा। बता दें कि फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले हैं और देखने वाले भी इसे पसंद कर रहे हैं। वूमन्स डे पर तापसी की इस फिल्म में महिलाओं की खासी भीड़ रही। वीकेंड कलेक्शन के मामले में यह फिल्म अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'पिंक' से आगे निकल गई है। 'पिंक' को पहले तीन दिन में 21.51 करोड़ रुपए मिले थे। लोगों ने इस फिल्म को बेहद पसंद किया। अवॉर्ड्स भी मिले। अब दोनों फिर साथ आए हैं। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है।

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'बदला' को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर बनाया है। पहले से मौजूद तमाम फिल्मों की भीड़ में इसे कमाई करना है। माहौल ऐसा है कि लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं, इसका फायदा यह फिल्म उठा सकती है। वैसे 'टोटल धमाल', 'गली बॉय', 'लुका छुपी' जैसी फिल्में खूब पैसा कमा रही हैं। अमिताभ की फिल्म को इनसे भी जूझना है।

करीब 2200 स्क्रीन्स पर 'बदला' रिलीज हुई है। सुजॉय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें 'बदला' नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था l फिल्म की कहानी में तीन प्रमुख पात्र हैं l इनमे से दो अमिताभ और तापसी निभा रहे थे l हालांकि सुजॉय की ओरिजनल पसंद विद्या बालन थीं l तीसरे रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह ने सहमति दी थी जो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले थे, लेकिन यह हो नहीं पाया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement