बालाकोट हवाई हमले में प्रधानमंत्री के बयान गैरजिम्मेदाराना- शरद पवार

img

पुणे, बुधवार, 06 मार्च 2019। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वे बालाकोट हवाई हमलों को लेकर ‘‘गैर जिम्मेदाराना’’ बयान दे रहे हैं और यह प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व को शोभा नहीं देता। 

Sharad Pawar@PawarSpeaks

 · 18h

Replying to @PawarSpeaks

आज साखर कामगारांचे अनेक प्रश्न आहेत, मात्र सरकार त्याकडे लक्ष द्यायला तयार नाही. काही साखर कारखान्यांमध्ये अनेक महिन्यांपासून कामगारांचा पगार दिला गेला नाही. अशा कारखान्यांची यादी करून सरकारने या कारखान्यांवर कारवाई करावी. कामगार असेल तरच कारखाना चालतो.

Sharad Pawar@PawarSpeaks

राज्यातील संघटित कामगारांमध्ये नैराश्य आले आहे. ते परिवर्तनाची भाषा बोलू लागले आहेत. प्रथमच कामगार संघटना प्रश्नांबरोबरच बदलाची भाषा करत आहेत. जे सरकार कामगारांच्या प्रश्नांकडे बघायला तयार नाही अशा सरकारकडे आपण बघण्याची गरज नाही, हीच भूमिका आपण घरोघरी जाऊन मांडायला हवी. pic.twitter.com/egkL05JkrK

395

7:56 PM - Mar 5, 2019

Twitter Ads info and privacy

पवार ने राकांपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि भाजपा नेतृत्व 26 फरवरी को हुए भारतीय वायुसेना के हवाई हमले में ‘‘अपरिपक्व’’ बयान जारी कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी के ऐसे बयान देश के लिए अच्छे नहीं हैं।  उन्होंने कहा कि मैंने भी कुछ समय के लिए रक्षा मंत्रालय संभाला है और मुझे अच्छे से मालूम है कि मंत्रालय के बाहर के लोगों को हमले में मारे गए लोगों के आंकड़ों के बारे में कभी पता नहीं चलता। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement