पाकिस्तान को जवाब देने से मुंह चुराती थी कांग्रेस सरकार- पुरी

img

लखनऊ, सोमवार, 04 मार्च 2019। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने केंद्र की पूर्ववर्ती कांग्रेस नीत संप्रग सरकार पर पाकिस्तान को जवाब देने से मुंह चुराने का आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा नरेंद्र मोदी सरकार ने इस सिलसिले को बदला है। पुरी ने रविवार रात लेखिका सुमन देवी की पुस्तक 'अन्तरप्रवाह' का विमोचन करने के बाद विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की सुरक्षित वतन वापसी का जिक्र किया।

ANI@ANI

Union Min Hardeep Puri on opposition raising questions on #AirStrike in Balakot: Airstrike was on facilities of leadership who held responsibility for #PulwamaAttack. There isn't shortage of illiterate ppl who don’t trust the country, but majority are proud of the nation. (03.03)

636

11:35 AM - Mar 4, 2019

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती संप्रग सरकार के कार्यकाल में अपने लोगों को पिटवाने के बाद गंभीर परिणाम का खतरा बताकर यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया जाता था कि हम दोनों देश परमाणु शक्ति से संपन्न हैं लेकिन अब मोदी सरकार के जमाने में ऐसा नहीं है। हमने पुलवामा हमले के जवाब के तहत पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों पर हमला किया।

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री के साथ सीएमएस के संस्थापक जगदीश गांधी भी मौजूद रहे। इसके पूर्व कानपुर में संवाददाताओं से बातचीत में पुरी ने कहा कि जो लोग वायुसेना से पाकिस्तान में हमला किए जाने के सबूत मांग रहे हैं वे देशद्रोही हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान खुद मान रहा है कि उसके यहां एयर स्ट्राइक हुई थी। किसी व्यक्ति या दल की भाजपा नेताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दुश्मनी हो सकती है लेकिन देश से नहीं होनी चाहिए। देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement