देश की सुरक्षा और सम्मान के लिए मजबूत नीति की जरूरत- मायावती

img

लखनऊ, रविवार, 03 मार्च 2019। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा कि सुरक्षा और सम्मान के मामले में देश को दीर्घकालीन मजबूत विश्वसनीय नीति बनाने की जरूरत है। भारतीय वायुसेना के पायलट एवं विंग कमाण्डर अभिनन्दन वर्धमान की पाकिस्तानी कब्जे से सकुशल वतन वापसी पर देश के लोगों में संतोष एवं खुशी का उल्लेख करते हुये मायावती ने कहा कि भारत की सुरक्षा और सम्मान के मामले में देश को दीर्घकालीन मजबूत विश्वसनीय नीति बनाने की जरूरत है। मायावती ने यहाँ पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की एक महत्त्वपूर्ण बैठक में बूथ स्तर तक संगठन की गतिविधियों, चुनावी तैयारियों एवं सर्वसमाज में पार्टी के जनाधार को मजबूत बनाने के सम्बन्ध में निरंतर प्रयासों के साथ-साथ बसपा - सपा गठबंधन की तैयारियों की समीक्षा की।

ANI UP@ANINewsUP

BSP Chief Mayawati: Whole country is worried post terror attacks in Jammu and Kashmir, also It's not hidden from the people how BJP & especially PM are trying to hide their failures in the garb of what is happening there.

401

11:14 AM - Mar 3, 2019

उन्होंने लोकसभा चुनाव की फूलप्रूफ तैयारियों के लिए विशेष दिशा-निर्देश भी दिये। बसपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस विशेष बैठक में पुलवामा आतंकी घटना में शहीद हुये सीआरपीएफ के 40 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही, इस प्रकार की घटनाओं में शहीद होने वाले प्रदेशवासी जवानों के परिवार के लोगों को हर सहयोग करने की भी अपील की गयी।

मायावती ने पार्टी के लोगों से आह्वान किया कि वे शहीदों के परिवारों का यथासंभव दुःख-दर्द बांटते रहने का प्रयास करें क्योंकि आमतौर पर यही देखा गया है कि सरकारें केवल रस्म अदायगी करती हैं और समय बीतने के साथ-साथ उन्हें उनके हाल पर बेसहारा छोड़ दिया जाता है। मायावती ने कहा कि देश को अपनी रक्षा, सुरक्षा एवं सम्मान के मामले में पूरी मुस्तैदी के साथ ठोस तैयारी करने की जरुरत है, ताकि कोई भी देश ना तो भारत की अनदेखी कर सके और ना ही कभी आँख दिखाने की हिम्मत कर सके।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement