येदियुरप्पा के बयान पर बरसी कांग्रेस, पूछा- यह देशप्रेम है या मूर्खतापूर्ण राजनीति है?

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 28 फरवरी 2019। पाकिस्तान में आतंकी ठिकाने पर वायुसेना की कार्रवाई का लोकसभा चुनाव में लाभ होने संबंधी बीएस येदियुरप्पा के कथित बयान पर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि यह जवानों के पराक्रम का ‘राजनीतिकरण’ करने का प्रयास है या नहीं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा के वरिष्ठ नेता येदियुरप्पा के कथित बयान का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘प्रिय मोदी जी/जेटली जी, राजनीतिकरण को लेकर अब और कुछ कहने को रह गया है?’

येदियुरप्पा के कथित बयान को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सवाल किया कि क्या यह देशप्रेम है या मूर्खतापूर्ण राजनीति है? खबरों के मुताबिक येदियुरप्पा ने बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में संवाददाताओं कहा कि पाकिस्तान के भीतर घुसकर आतंकी शिविरों को बर्बाद करने के कदम से देश में मोदी के समर्थन में लहर बनी है और इसका नतीजा आगामी लोकसभा चुनाव में नजर आ सकता है। इसने नौजवानों में जोश भर दिया है। इससे हमें (कर्नाटक में) लोकसभा की 22 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी।

Kapil Sibal@KapilSibal

On 27th Feb. B S Yeddyurappa at Chitradurga In a public function said :

" The Indian Armed Forces proved their mettle by destroying the terrorists' hideouts . The impact of this strike will help BJP win more than 22 seats in the state "

Is this patriotism or crass politics ?

2,380

9:49 AM - Feb 28, 2019

Twitter Ads info and privacy

इससे पहले, कांग्रेस सहित 21 विपक्षी दलों ने बुधवार को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सशस्त्र बलों के साथ एकजुटता प्रकट की थी, हालांकि भाजपा पर आरोप लगाया था कि उसके नेता पुलवामा हमले के बाद जवानों की शहादत का ‘राजनीतिकरण’ कर रहे हैं। इस पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पलटवार करते हुए कहा था कि विपक्षी दलों को आत्मचिंतन करना चाहिए क्योंकि उनकी ‘गलतबयानी’ का इस्तेमाल पाकिस्तान अपना पक्ष मजबूत करने के लिए कर रहा है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement