जम्मू कश्मीर में बल प्रयोग और डराने से खराब होगी स्थिति- मीरवाइज

img

श्रीनगर, शनिवार, 23 फरवरी 2019। उदारवादी हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारूख ने जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक को हिरासत में लेने और जमात-ए-इस्लामी जम्मू एंड कश्मीर के नेताओं पर छापेमारी की शनिवार को निंदा की और कहा कि ‘बल प्रयोग और डराने से’ स्थिति केवल ‘खराब’ ही होगी। पुलिस ने शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात में जमात-ए-इस्लामी जम्मू एंड कश्मीर के सदस्यों पर कार्रवाई की और इसके प्रमुख अब्दुल हमीद फयाज को हिरासत में ले लिया। इससे पहले शुक्रवार रात में जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक को हिरासत में ले लिया गया था।

मीरवाइज ने ट्वीट किया कि जमात-ए-इस्लामी नेतृत्व और इसके कार्यकर्ताओं पर रात में हुई कार्रवाई और यासिन मलिक की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं। कश्मीरियों के खिलाफ इस तरह के गैरकानूनी और कठोर उपाय निरर्थक हैं और जमीन पर वास्तविकताएं नहीं बदलेंगी। बल प्रयोग और डराने से स्थिति केवल खराब होगी। 

Mirwaiz Umar Farooq@MirwaizKashmir

Strongly Condemn the nocturnal crackdown on Jamat e Islami leadership and cadres and the arrest of Yasin Malik. Such illegal and coercive measures against Kashmiri’s are futile and will not change realities on ground. Force and intimidation will only worsen the situation.

3,376

10:55 AM - Feb 23, 2019 · Anantnag, Jammu And Kashmir

Twitter Ads info and privacy

 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement