शहीद की बेटी को डॉक्टर बनने में मदद करेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

img

लखनऊ, सोमवार, 18 फरवरी 2019। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के निवासी अजीत कुमार आजाद की बेटी ईशा से कांग्रेस की महासविच प्रियंका गांधी वाड्रा ने बातचीत की व धीरज बधांया। यह बातचीत उन्नाव की पूर्व कांग्रेस सांसद अन्नू टंडन ने करवाई। ईशा ने बताया कि प्रियंका ने पूछा कि वह आगे क्या करना चाहती हैं। तो उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर बनकर लोगों की मदद करना चाहती हैं, तो प्रियंका ने वादा किया हम आपकी पूरी मदद करेंगे। 

शहीद के पिता प्यारेलाल ने कहा कि प्रियंका गांधी ने जो भरोसा मेरे परिवार को दिया है, उससे इस दुख की घड़ी में इम लोगों को सदमे से उभरने में मदद मिलेगी। गौरतलब है कि अजीत कुमार आजाद सीआरपीएफ की 115वीं बटालियन में तैनात थे। उनकी शहादत के बाद परिवार का हाल बेहाल है। शहीद की बेटी सरकार से कार्रवाई की मांग उठा रही है। 

पति की शहादत की खबर सुनते ही पत्नी बदहवास होकर गिर गईं, मां के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं। शहीद जवान की दो बेटियां भी हैं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बीते गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने विस्फोटक लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से भिड़ा दिया। जिसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement