पाकिस्तान दुनिया में कटोरा लेकर घूम रहा - PM मोदी

img

झांसी, शुक्रवार, 15 फरवरी 2019। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश के जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी है, उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। हमने सेना को खुली छूट दे दी है। इस समय पाकिस्तान की हालत खराब है, पाकिस्तान आज कटोरा लेकर घूम रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पुलवामा के गुनाहगारों को सजा जरूर मिलेगी। हमने सुरक्षाबलों को सारे फैसले लेने की इजाजत दे दी है।  यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने झांसी में बुंदेलखंड और यूपी के विकास से जुड़े लगभग 20 हज़ार करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करने के दौरान कही।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पाकिस्तान भूल रहा है कि ये नई नीति वाला भारत है, आतंकी संगठनों ने जो हैवानियत दिखाई है उसका पूरा हिसाब किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जवाब देने का समय और स्थान सेना तय करे। उन्होंने कहा कि बदहाली के इस दौर में वो भारत पर इस तरह के हमले करके, पुलवामा जैसी तबाही मचाकर, हमें भी बदहाल करना चाहता है। लेकिन उसके इस मंसूबे का, देश के 130 करोड़ लोग, मिलकर जवाब देंगे, मुंहतोड़ जवाब देंगे। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ चुका। हमारा पड़ोसी देश अगर ये समझता है कि जिस तरह के कृत्य वो कर रहा है, जिस तरह की साजिशें रच रहा है, उससे भारत में अस्थिरता पैदा करने में सफल हो जाएगा, तो वो बहुत बड़ी भूल कर रहा है। आपको बताते जाए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झांसी में बुंदेलखंड और यूपी के विकास से जुड़े लगभग 20 हज़ार करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसमें सुरक्षा, रोजगार, रेल, बिजली-पानी, से जुड़े अनेक प्रोजेक्ट हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement