सरकार और संगठन में बेहतरीन तालमेल की वजह से संपूर्ण भाजपा एकजुट

img

शिमला, सोमवार, 11 फरवरी 2019। भाजपा कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्षों की बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार और संगठन में बेहतरीन तालमेल की वजह से संपूर्ण भाजपा एकजुट है। वहीं, दूसरी और प्रदेश कांग्रेस में सिर्फ फुटौव्वल की राजनीति हावी है। कांग्रेसी नेताओं की आपसी तकरार से कांग्रेस पूरी तरह से बिखरी हुई है। इसके बावजूद भाजपा विपक्षियों की कमजोरी पर नहीं, बल्कि अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं के दम व केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर चुनाव लड़ेगी।

आगामी लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। इसलिए इसको गंभीरता से लेने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में जांचा-खरा परखा नेतृत्व है, जिस पर देश की जनता विश्वास करती है। इन परिस्थितियों में यह आवश्यक है कि भाजपा कार्यकर्ता देश में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने के लिए दिन रात कार्य करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सांगठनिक दृष्टि से देश के सर्वाधिक मजबूत राज्यों में से एक है और इस स्थिति तक पहुंचने के लिए संगठन और कार्यकर्ताओं ने अनथक मेहनत की है। प्रदेश के सांगठनिक कौशल का लोहा अब राष्ट्रीय नेतृत्व भी मानता है। इसका समस्त श्रेय केवल कार्यकर्ताओं को जाता है। इसके लिए कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। उन्हासेंने कार्यकर्ताओं से कहा कि चारों सीटों पर जीत हमारी होगी, लेकिन लापरवाही न बरतें। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार को कार्य करते हुए मात्र एक वर्ष का कार्यकाल हुआ है और इस दौरान सरकार द्वारा शुरू किए गए कार्यों की चर्चा देश में और प्रशंसा राष्ट्रीय नेतृत्व विशेषकर प्रधानमंत्री द्वारा की गई है। इसके पीछे कार्यकर्ताओं का विश्वास और प्रदेश की जनता का साथ है। भाजपा ने विपरीत परिस्थितियों में भी कई बार जीत हासिल की है और इस बार संगठन सर्वाधिक मजबूत कार्यकर्ता उत्साहित और सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों से प्रदेश की जनता खुश है तो कोई संदेह नहीं कि भाजपा इस बार चारों सीटों पर एक ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी, परंतु कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे तनिक भी लापरवाही न बरतें, क्योंकि यह चुनाव व्यक्तिगत आकांक्षाओं की पूर्ति का नहीं, बल्कि भारत को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बनाने का चुनाव है। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश और देश की कांग्रेस के पास न तो नेता हैं और न ही नेतृत्व। इसे देखते हुए इस बार भी नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement