राहुल ने साधा PM पर निशाना, कहा- उन्होंने एंटी करप्शन क्लॉज को हटवाया

img

नई दिल्ली, सोमवार, 11 फरवरी 2019। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि राफेल विमान सौदे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चोरी जरूर की है । इस बात की पुष्टि रक्षा मंत्रालय ने भी की। गांधी ने कहा कि रक्षा मंत्रालय ने कहा है कि मोदी दूसरी ही डील कर रहे थे। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के धरने प्रदर्शन का समर्थन करने आंध्र भवन पहुंचे राहुल गांधी ने अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि अखबार की रिपोर्ट से यह सिद्ध हो गया है कि प्रधानमंत्री ने इस सौदे में से एंटी करप्शन क्लॉज को हटवाया है। 

गांधी ने कहा कि सुरक्षा सौदे में एंटी करप्शन का क्लॉज होता है, अखबार की पहली स्टोरी में लिखा था कि नरेंद्र मोदी ने रक्षा मंत्रालय की बातों को नकारते हुए स्वयं ने सौदे किए। आज की रिपोर्ट के बाद साफ है कि प्रधानमंत्री ने राफेल मामले में चोरी की है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यहां आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग की और कहा कि नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश का पैसा चुराकर अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया है।

आपको बताते जाए कि बीते दिनों एक अंग्रेजी अखबार ने राफेल डील को लेकर खुलासा किया था, इस पर सडक़ से संसद तक हंगामा हो गया था। इस अखबार ने अपनी रिपोर्ट की दूसरी किस्त निकाली है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि मोदी सरकार इस सौदे को लेकर इतनी हड़बड़ी में थी कि उसने एंटी करप्शन क्लॉज जैसी महत्वपूर्ण शर्त को भी हटा दिया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement