Tata Sky के नए एड-ऑन/मिनी पैक्स लॉन्च

img

  • कीमत सिर्फ 5 रुपये से शुरू

भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) के केबल और DTH से जुड़े नए नियम लागू हो गए हैं। Tata Sky ने हाल ही में अपने सब्सक्राइबर्स के लिए 21 एड-ऑन पैक्स को पेश किया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि टाटा स्काई के नए Add-On पैक्स की शुरुआती कीमत 5 रुपये (प्रतिमाह) है। एड-ऑन पैक्स में क्रिकेट, म्यूजिक, नॉलेज और लाइफस्टाइल, इंग्लिश मूवी, किड्स और हिंदी न्यूज समेत कई पैक्स शामिल हैं।

Tata Sky के इन एड-ऑन पैक्स में एचडी और एसडी चैनल दिए जा रहे हैं। इसके अलावा चुनिंदा शैली के मिनी पैक्स की भी एक लिस्ट है। कंपनी ने हाल ही में क्षेत्रीय पैक्स को भी पेश किया था। ये पैक्स खासतौर से उन सब्सक्राइबर्स के लिए लाए गए थे जो बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, ओड़िया, तमिल और तेलुगू भाषा में अपने पसंद के चैनल देखना चाहते हैं।

Tata Sky के एड-ऑन लिस्ट में क्रिकेट हिंदी एचडी के दो चैनल का प्रतिमाह शुल्क 42 रुपये और क्रिकेट इंग्लिश एचडी पैक के लिए प्रतिमाह 44 रुपये देने होंगे। म्यूजिक एचडी पैक में तीन चैनल होंगे जिनके लिए 11 रुपये प्रतिमाह, नॉलेज और लाइफस्टाइल के लिए 17 चैनल है जिनके लिए 83 रुपये प्रतिमाह का भुगतान करना होगा।

अब बात टाटा स्काई एड-ऑन पैक्स के एसडी चैनल की। क्रिकेट हिंदी एसडी के दो चैनल के लिए 42 रुपये प्रतिमाह और क्रिकेट इंग्लिश एसडी पैक (दो चैनल) के लिए प्रतिमाह 44 रुपये देने होंगे। इसके अलावा म्यूजिक, इंग्लिश मूवी, किड्स पैक भी हैं। अगर आपको लिमिटेड चैनल चाहिए तो टाटा स्काई के पास मिनी पैक्स की भी एक लिस्ट है। नॉलेज और लाइफस्टाइल मिनी एचडी, इंग्लिश मूवी मिनी एचडी, किड्स मिनी एचडी, इंग्लिश मूवी मिनी और किड्स मिनी। इस पैक्स की शुरुआती कीमत 21 रुपये है।

सब्सक्राइबर्स Tata Sky की वेबसाइट पर जाकर आसानी से एड-ऑन पैक्स को चुन सके इसके लिए सब्सक्राइब बटन दिया गया है। इसके अलावा Tata Sky मोबाइल ऐप के जरिए भी नए पैक्स को मौजूदा पैक के साथ जोड़ा जा सकता है। आप चाहें तो कस्टमर केयर से भी संपर्क कर सकते हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement