राहुल गांधी पर धर्मेंद्र प्रधान का पलटवार, कांग्रेस को बताया BJD का करीबी

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 07 फरवरी 2019। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि ओडिशा की सत्तारूढ़ पार्टी बीजू जनता दल (बीजद) के कांग्रेस के साथ करीबी रिश्ते हैं जो हमेशा से राज्य को नजरअंदाज करती आई है।  केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस आरोप पर पलटवार करते हुए यह बात कही जिसमें उन्होंने कहा था कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में है। 

ANI Digital@ani_digital

Union Minister Dharmendra Pradhan lashed out at Congress president Rahul Gandhi, accusing him and his party of neglecting Odisha

Read @ANI story | https://www.aninews.in/news/national/politics/locals-aware-of-how-congress-neglected-odisha-pradhan20190206233114/ …

111

7:26 AM - Feb 7, 2019

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए प्रधान ने कहा कि गांधी के परिवार ने चार दशक से ज्यादा वक्त तक भारत पर शासन किया है और उनकी पार्टी लंबे समय तक ओडिशा में सत्ता में रही लेकिन फिर भी राज्य के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा, “ओडिशा के लोग पहले से ही जानते हैं कि कांग्रेस ने ओडिशा को कैसे नजरअंदाज किया है और वे कांग्रेस पार्टी के सही चरित्र से अवगत हैं।”  

प्रधान ने आरोप लगाया कि बीजद के कांग्रेस के साथ घनिष्ठ संबंध हैं। साथ ही उन्होंने पटनायक, गांधी एवं वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे के कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के बीच “संबंधों” पर भी सवाल उठाए।  भाजपा नेता ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गांधी एवं पटनायक ने चिट फंड घोटाले में एक ही रुख अपनाया और आरोपी को बचाने का प्रयास किया। ओडिशा में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि मोदी दिल्ली से पटनायक सरकार को नियंत्रित कर रहे हैं।

 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement