तृणमूल कांग्रेस फिलहाल कोई गठबंधन नहीं- नवीन पटनायक

img

भुवनेश्वर, बुधवार, 06 फरवरी 2019। ओडिशा के मुख्यमंत्री और प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो को गैर राजनीतिक काम करना चाहिए और कोलकाता पुलिस तथा जांच एजेंसी के बीच जारी हालिया गतिरोध सहित किसी मसले पर तृणमूल कांग्रेस (टीमएसी) से किसी ने हमसे कोई बात नहीं की है। कोलकाता पुलिस और सीबीआई के बीच जारी गतिरोध पर यह पूछे जाने पर कि क्या ममता बनर्जी ने आपसे कोई बातचीत की है, मुख्यमंत्री पटनायक ने कोरापुट में संवाददाताओं से कहा, ‘‘टीएमसी से कोई भी व्यक्ति कम से कम पिछले एक साल से हमारे संपर्क में नहीं हैं।’’ 

Naveen Patnaik@Naveen_Odisha

କେନ୍ଦ୍ର ସରକାର କେବିକେ ଅନୁଦାନ ବନ୍ଦ କରିଦେଇଛନ୍ତି। ହେଲେ ଆମ ସରକାର ଆଦିବାସୀ ଭାଇ, ଭଉଣୀଙ୍କ ଉନ୍ନତି ଓ କେବିକେ ଅଞ୍ଚଳର ସର୍ବାଙ୍ଗୀନ ବିକାଶ ପାଇଁ ସର୍ବଦା ପ୍ରସ୍ତୁତ। ବିଜୁ କେବିକେ ଯୋଜନା ଅଧୀନରେ ଲୋକଙ୍କ ମୌଳିକ ସୁବିଧା ସମେତ ଉନ୍ନତ ଶିକ୍ଷା, ସ୍ୱାସ୍ଥ୍ୟ, ଗମନାଗମନ ବ୍ୟବସ୍ଥା ପାଇଁ ବିଭିନ୍ନ ବିକାଶମୂଳକ କାର୍ଯ୍ୟ ଜାରି ରହିବ।

327

8:00 PM - Feb 5, 2019

इससे पहले दिन में बनर्जी ने कथित रूप से कोलकाता में कहा था कि वह अपना धरना जारी रखने के बारे में पटनायक से सलाह लेंगी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार रात से ही कोलकाता में सीबीआई-कोलकाता पुलिस के बीच पैदा हुए गतिरोध के मसले पर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। बीजद ने स्पष्ट किया था कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर उसका बयान ओडिशा और राष्ट्रीय स्तर पर जांच एजेंसी का सामना करने वाले समग्र मुद्दों के संबंध में था और किसी भी राजनीतिक दल या समूह के के साथ इसे नहीं जोड़ा जाना चाहिए ।

बयान में कहा गया था, "सीबीआई की संस्थागत अखंडता को बहाल करना होगा। हमारा लोकतंत्र परिपक्व है और पेशेवर दक्षता को बनाए रखा जाना चाहिए। इसमें यह भी कहा गया था कि पिछले दिनों पंचायत चुनावों से ठीक पहले जांच एजेंसी द्वारा "अचानक कार्रवाई" की गई थी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement