PM मोदी की सांसदों से अपील, बोले- बजट सत्र में करें सकारात्मक चर्चा

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 31 जनवरी 2019।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को सभी सांसदों का आह्वान किया कि वे संसद के बजट सत्र का उपयोग सकारात्मक चर्चा के लिए करें। उन्होंने कहा कि जो सदन में चर्चा में भाग नहीं लेते, उनके प्रति समाज में नाराजगी पनपती है। मोदी ने सत्र प्रारंभ होने से पहले संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि देश के लोगों में जागरूकता है तथा सभी नागरिक सदन की कार्यवाही को गंभीरता से देखते हैं। उन्होंने कहा कि छोटी चीजें भी आम आदमी तक पहुंचती हैं। जिन लोगों की चर्चा में रुचि नहीं है, समाज में उनके खिलाफ सामान्य तौर पर एक नाराजगी है।

PIB India@PIB_India

I hope that all parliamentarians will ensure that the #BudgetSession is productive: PM @narendramodi while addressing media, ahead of the #BudgetSession of Parliament

249

11:08 AM - Jan 31, 2019

प्रधानमंत्री ने कहा कि मुझे आशा है कि सांसद इन भावनाओं को दिमाग में रखेंगे और सत्र का उपयोग करेंगे, वे चर्चाओं में हिस्सा लेंगे जिससे संसद को लाभ मिलेगा, सरकार और लोगों को लाभ मिलेगा तथा अवसर का उपयोग हो सकेगा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार का मंत्र है- सबका साथ, सबका विकास। यही भावना संसद में दिखनी चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए उत्सुक (तैयार) हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement