मोदी सरकार आंकड़ों के साथ कर रही है बाजीगरी- यशवंत सिन्हा

img

कोलकाता, शनिवार, 19 जनवरी 2019। कभी भाजपा का हिस्सा रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने शनिवार को केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो विकास के आंकड़ों के साथ ‘बाजीगरी’ कर रही है। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी द्वारा यहां आयोजित विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए सिन्हा ने कहा कि मौजूदा शासन में अगर आप सरकार की तारीफ करते हैं तो वह ‘देश भक्ति’ है और अगर आलोचना करते हैं तो वह ‘देश द्रोह’ है।

अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केन्द्रीय वित्त मंत्री रहे सिन्हा ने कहा, ‘आजादी के बाद यह पहली सरकार है जो जनता को मूर्ख बनाने के लिए विकास के झूठे और मनगढ़ंत आंकड़े पेश कर रही है।’ कश्मीर समस्या का हल निकालने के लिए गठित समिति में शामिल रहे सिन्हा ने कहा कि जब उन्होंने प्यार-मोहब्बत वाले वातावरण में सभी तबके के लोगों से बात करने का सुझाव दिया था तो उन्हें ‘‘पकिस्तानी एजेंट’’ बताया गया था।

All India Trinamool Congress@AITCofficial

#UnitedIndiaAtBrigade Former Union Minister @YashwantSinha says: "This is not about removing one man from power. We have come together to defeat an ideology."

WATCH LIVE >> https://goo.gl/Ga1qvk 

68

12:27 PM - Jan 19, 2019

यहां तक कि मंच से उन्होंने नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला से सवाल किया, ‘‘क्या मैंने गलत कहा था?’’ इस पर अब्दुल्ला ने ‘ना’ में सिर हिलाया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने नरेन्द्र मोदी सरकार के नारे ‘सबका साथ, सबका विकास’ का भी मजाक बनाया। उन्होंने इसे ‘सबका साथ, सबका विनाश’ बताया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement