मेघालय में कोयला खदान में फंसे 15 खनिकों में से एक का शव बरामद

img

शिलांग, गुरूवार, 17 जनवरी 2019। नौसेना के गोताखोरों ने मेघालय की पूर्वी जयंतिया हिल्स में एक अवैध ‘रैट होल’ कोयला खदान से बृहस्पतिवार को एक शव बरामद किया। इस संकरी खदान में 13 दिसंबर को 15 खनिक फंस गए थे। नौसेना के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘नौसेना के गोताखोरों ने एक ‘रैट होल’ खदान में करीब 210 फुट भीतर और 160 फुट गहराई में पानी के नीचे आरओवी का इस्तेमाल करके एक शव का पता लगाया।

ANI@ANI

#WATCH: Search operations underway in a mine at Ksan near Lyteiñ River in East Jaintia Hills for miners who are trapped since December 13. Today morning one body was recovered. (Visuals of Navy's underwater remotely operated vehicle) #Meghalaya.

57

10:32 AM - Jan 17, 2019

नौसेना के अधिकारियों ने बताया कि शव को ‘रैट होल’ खदान के मुहाने तक लाया गया है और उसे चिकित्सकों की निगरानी में बाहर निकाला जाएगा। जिला प्राधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है। उल्लेखनीय है कि 13 दिसंबर को पूर्वी जयंतिया पहाड़ियों के लुमथारी गांव में 370 फुट गहरी कोयला खदान की सुरंगों में पास की लितेन नदी का पानी भर गया था। इसके कारण 15 खनिक इसमें फंस गए थे। बचाव अभियान में कई एजेंसियां लगी हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement