इंदौर में कारोबारी की हत्या, संदिग्धों से पूछताछ शुरू

img

इंदौर, गुरूवार, 17 जनवरी 2019। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में बुधवार की रात को कारोबारी संदीप अग्रवाल उर्फ संदीप तेल (38) की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कारोबारी संदीप बुधवार देर शाम को विजयनगर थाना स्थित अपने कार्यालय से निकलकर कार की तरफ जा रहे थे, तभी घात लगाए बदमाशों ने गोलियां दाग दीं। संदीप को गंभीर हालत में बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्रा ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए सात टीमें बनाई है, इस हत्याकांड के आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हत्याकांड में शामिल लेागों के जल्दी खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है। संदीप के कई कारोबार हैं। उसका भवन निर्माण, कामोडिटी, केबिल का बड़ा कारोबार है।  आशंका है कि इन्हीं कारोबारों को लेकर उसका अन्य कारोबारियों से विवाद था। सूत्र बताते है कि संदीप का कुछ लोगों से कारोबार और लेन-देन को लेकर विवाद था, हत्या की वजह को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement