सीमा पर आतंकियों को मारने से कतराएगी नहीं भारतीय सेना- बिपिन रावत

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 15 जनवरी 2019। भारतीय सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान के साथ लगने वाली सीमा पर आतंकवादी गतिविधियों से निपटने के लिए भारतीय सेना कड़े कदम उठाने में हिचकेगी नहीं। जनरल रावत ने पाकिस्तान की ओर इशारा करते हुए कहा कि भारत की पश्चिमी सीमा से लगने वाला देश आतंकवादी समूहों की मदद कर रहा है और भारतीय सेना उससे प्रभावी ढंग से निपट रही है। सेना दिवस के मौके पर सैनिकों को संबोधित करते हुए रावत ने कहा, ‘हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर में सीमा पर मनोबल ऊंचा बना रहे।’

ANI@ANI

Army Chief General Bipin Rawat in Delhi: While using social media we should remain alert, even our family members should use social media responsibly.

170

12:45 PM - Jan 15, 2019

जनरल रावत ने कहा कि भारतीय सेना पश्चिम सीमा पर आतंकवादी कृत्यों से निपटने के लिए कोई कड़ा कदम उठाने में हिचकिचाएगी नहीं। उन्होंने कहा कि पूर्वी सेक्टर में सीमा पर शांति एवं सौहार्द बनाए रखने के लिए नये दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है। चीन से लगी सीमा का संदर्भ देते हुए जनरल रावत ने कहा, ‘हम पूर्वी सीमा पर स्थिति की समीक्षा करते रखेंगे।’ उन्होंने कहा कि हमारे सैनिक पूर्वी क्षेत्र सीमा की निगरानी में कोई समझौता नहीं होने देंगे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement