सडक़ हादसे में बाल-बाल बची कांवरे , 4 लोगों की मौत

img

भोपाल, सोमवार, 14 जनवरी 2019। मध्य प्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष और कांग्रेस की युवा विधायक हिना कांवरे का काफिला रविवार को हादसे का शिकार हो गया। जानकारी के मुताबिक, हिना कांवरे की सुरक्षा में लगे फॉलो गार्ड वाहन को एक ट्रॉली ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। इन चार लोगों में एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कॉस्टेबल, एक कांस्टेबल सहित एक प्राइवेट ड्राइवर भी शामिल हैं। वहीं, इस हादसे में हिना कांवरे बाल-बाल बची हैं। 

हादसे के पीछे नक्सली साजिश की आशंका भी जताई जा रही है। बता दें कि हिना कांवरे के पिता लिखीराम कांवरे की नक्सलियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी थी। लिखीराम कांवरे उस समय दिग्विजय सिंह सरकार में परिवहन मंत्री थे। गौरतलब है कि हिना कांवरे मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले की लांजी निर्वाचन क्षेत्र से दूसरी बार विधायक चुनी गई हैं और उन्हें ध्वनिमत से मध्य प्रदेश की 15वीं विधानसभा की उपाध्यक्ष चुना गया है।

राज्य सरकार ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। दुर्घटना में जान गंवाने वाले तीनों पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद और अनुकंपा नियुक्ति दी जाएगी। मृतकों में एसआई हर्षवर्धन सोलंकी, हेड कॉन्स्टेबल हामिद शेख, सिपाही राहुल कोलारे और ड्राइवर सचिन शामिल हैं। सिपाही अमित कोरव को नागपुर रैफर किया गया है।

ये हादसा करीब बालाघाट से 16 कीलोमीटर दूर सलकेटा के पास हुआ। हिना कावरे बालाघाट में किसी कार्यक्रम से किनापुर लौट रही थी। तभी ये हादसा हुआ। हिना कांवरे बालाघाट जिला मुख्यालय से अपने घर लांजी लौट रही थीं तब यह हादसा हुआ।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement