कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का विवादित बयान, सीएम योगी को बताया ‘अजगर’

img

अमरोहा, सोमवार, 14 जनवरी 2019। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कांग्रेस नेता ने विवादित बयान दिया है। अमरोहा में पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने योगी आदित्यनाथ की तुलना जहरीले अजगर से की है।  राशिद अल्वी ने योगी आदित्यनाथ की तुलना अजगर से करते हुए कहा कि जंगल में रहने वाला अजगर जो पूंछ से लेकर मुंह तक जहर से भरा होता है उसे भी योगी के सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ती है कि मुझसे ज्यादा जहर इस आदमी में कहां से आ गया। राशिद अल्वी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज निराशा का माहौल है। लेकिन प्रदेश सरकार झूठे वादे और दावे कर रही है।

राशिद अल्वी ने बताया कि कांग्रेस अपने बलबूते प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि ये बेहतर होगा कि फॉसिस्ट ताकतों को रोकने के लिए समान विचार वाले दल एक साथ आएं। लेकिन ऐसा नहीं होने पर कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के गठबंधन में शामिल नहीं किए जाने के बाद कांग्रेस ने रविवार को कहा था कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में राज्य की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि, पार्टी ने साथ ही जोर दिया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हराने की मंशा रखने वाले धर्मनिरपेक्ष दलों के लिए उसके दरवाजे खुले हैं। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement