विकास के मामले में पीछे नहीं रहेगा जींद- रणदीप सुरजेवाला

img

जींद, रविवार, 13 जनवरी 2019। कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी जींद को विकास का शिरोमणि बनाने के लिए संकल्पबद्ध है और पार्टी ‘जींद बदलेंगे और जिंदगी बदलेंगे’ के उद्देश्य को लेकर जींद विधानसभा उपचुनाव में उतरी है। जींद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीद्वार सुरजेवाला ने हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ आज सुबह यहां अनाज मंडी में आयोजित एक कार्यक्रम कहा, ‘‘मैं पूरी कांग्रेस की ओर से जींद की जनता से वादा करता हूँ कि विकास और तरक्की के मामले में जींद राज्य के किसी भी जिले से पीछे नहीं रहेगा। यह उपचुनाव मेरे लिए माटी का कर्ज उतारने का अवसर है।’’ 

Jind Congress@INCJindcongress

अनाज मंडी में कार्यकर्ताओं का जोश और जुनून साफ़ बता रहा है कि, जींद में जीत सच्चाई की होगी, और बड़ी जीत होगी.
विकास जीतेगा जींद में, कांग्रेस जीतेगी. @AshokTanwar_INC जी के नेतृत्व और @rssurjewala जी की लगन से जींद फ़तह होगा.
जींद बदलेंगे, ज़िन्दगी बदलेंगे.

जय हिंद, विजय जींद

107

4:49 PM - Jan 12, 2019

उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव के बाद प्रदेश की तस्वीर बदल जायेगी। प्रदेश की नई तस्वीर में भ्रष्टाचार नहीं होगा, भाई भतीजावाद और जातपात का जहर भी नहीं मिलेगा। उन्नति के रास्ते खुलेंगे और युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापारी व छोटे दुकानदारों को भय का सामना नहीं करना पड़ेगा। उद्योग स्थापित करेंगे ताकि जींद के युवाओं के लिए रोजगार के रास्ते खुल सकें। 

किसानों व मजदूरों की समस्याओं का प्राथमिकता से निपटारा करेंगे। कर्मचारियों को अपनी जायज मांगों के लिए सड़क पर नहीं उतरना पड़ेगा। सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि महंगाई कम करने का वायदा करके सत्ता में आई केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार महंगाई की ओर आंखें मूंदे बैठी है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर महंगाई पर अंकुश लगाया जायेगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement