बुलेट ट्रेन परियोजना पर PM पर जिग्नेश का हमला, कहा- धोखेबाज हैं मोदी

img

पालघर, शनिवार, 29 दिसंबर 2018। गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी ने ‘गलत प्राथमिकताएं’ तय करने को लेकर केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोला। पालघर जिले के वसई में शुक्रवार रात को पर्यावरण संवर्धन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए मेवानी ने मुंबई को अहमदाबाद से जोड़ने वाली प्रस्तावित बुलेट ट्रेन परियोजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, ‘मोदी धोखेबाज, ‘नटसम्राट’ हैं जो केवल विकास पर बड़े दावे करते हैं।’ विधायक ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से उपनगरीय रेल सेवाओं में सुधार करने की भी अपील की। उन्होंने आरोप लगाया, ‘बुलेट ट्रेन जैसी महंगी परियोजनाओं का क्या इस्तेमाल है जब आम आदमी उसका खर्च नहीं उठा सकता? सरकार महंगी परियोजनाओं के बारे में सोचती है ना कि आम आदमी के बारे में।’

भाजपा का नाम लिए बगैर मेवानी ने आरोप लगाया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा जानबूझकर उठाया गया है क्योंकि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘एक्सप्रेस वे और कोरिडोर जैसी परियोजनाओं के लिए किसानों की कीमती जमीन का अधिग्रहण किया जा रहा है।’ मेवानी ने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा बनाए जाने की जरुरत पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि वसई-विरार बेल्ट में किसानों तथा जमीन मालिकों को बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए अपनी जमीन नहीं देनी चाहिए।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement