राम के नाम पर नहीं चलने देंगे कोई जुमला- ठाकरे

img

पंढरपुर, मंगलवार, 25 दिसंबर 2018। शिवसेना ने भाजपा से कहा कि वह राम मंदिर मुद्दे पर अपना रूख स्पष्ट करे और संसद में इस पर चर्चा करे। पार्टी ने राफेल सौदे को लेकर भी अपने गठबंधन सहयोगी पर निशाना साधा। भाजपा पर निशाना साधते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी भगवान राम या अन्य किसी भी हिन्दू देवी-देवताओं के नाम पर कोई ‘जुमला’ नहीं चलने देगी। उन्होंने इसपर जोर दिया कि सत्ता में आने वाले अब कुंभकरण की भांति सो रहे हैं।

सोलापुर की तीर्थ नगरी में लोगों को संबोधित करते हुए ठाकरे ने भाजपा के सहयोगियों से कहा कि वह राम मंदिर के मुद्दे पर अपना रूख स्पष्ट करें। ठाकरे पिछले ही महीने उत्तर प्रदेश के फैजाबाद स्थित अयोध्या गए थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस मुद्दे पर संसद में चर्चा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा से एक बात कहना चाहता हूं, हम ‘अच्छे दिन’ और प्रत्येक व्यक्ति को 15 लाख रुपये के जुमले पर आपको माफ कर सकते हैं। लेकिन अगर आप हमारी आस्था और भगवान के नाम पर एक और जुमला दिया, तो हम आपको माफ नहीं करेंगे।

ANI@ANI

Shiv Sena Chief, Uddhav Thackeray: It's been 30 years and still you say that matter is in court. Hindus are innocent but not fools. Let there be a discussion in Parliament on the Ram temple issue, who are in your favour on this issue among NDA will be clear.

235

5:15 PM - Dec 24, 2018

Twitter Ads info and privacy

ठाकरे ने कहा कि हम भगवान राम और अन्य किसी भी हिन्दू देवी-देवता के नाम पर आपको कोई झूठा वादा नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना उन जुमलों का पर्दाफाश करेगी। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement