सुनामी प्रभावित इंडोनेशिया के साथ मजबूती से खड़ा है भारत- स्वराज

img

नई दिल्ली, सोमवार, 24 दिसंबर 2018।  सुनामी से प्रभावित इंडोनेशिया में जानमाल के नुकसान पर गहरा शोक प्रकट करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सोमवार को कहा कि इस दुख की घड़ी में भारत, इंडोनेशिया के साथ मजबूती से खड़ा है। उल्लेखनीय है कि इंडोनेशिया में रविवार को शक्तिशाली सुनामी के कारण कम से कम 281 लोग मारे गए और कई लोग घायल हो गये। 

Sushma Swaraj@SushmaSwaraj

My deepest condolences to the families of victims who lost their lives in the Tsunami that struck the coast of Sunda Straits in Indonesia. Our prayers are with them as we stand by our Indonesian brothers in this hour of grief @Menlu_RI

1,681

8:53 AM - Dec 24, 2018

Twitter Ads info and privacy

इंडोनेशिया के विदेश मंत्रालय को टैग करते हुए सुषमा स्वराज ने अपने एक ट्वीट में कहा, ‘‘ इंडोनेशिया के सुंडा जलडमरूमध्य के तटीय इलाके में आयी सुनामी के कारण मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करती हूं । इस दुख की घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके साथ है और हम इंडोनेशिया के अपने भाई-बंधुओं के साथ मजबूती से खड़े है।’’ उल्लेखनीय है कि अक्टूबर में जब इंडोनेशिया में सुनामी आई थी तब भारत ने मानवीय एवं बचाव कार्यो के लिये वायु सेना एवं नौसेना को लगाया था। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement