कांग्रेस की जीत पर माल्या ने दी पायलट- सिंधिया को बधाई

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 13 दिसंबर 2018। तीन राज्यों में जीत का जश्न मना रही कांग्रेस को सात समंदर पार से बधाई मिली है. देश के बैंकों का हजारों करोड़ लेकर लंदन में जा बसे भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने कांग्रेस की युवा शक्ति को बधाई दी है. विजय माल्या ने ट्वीट कर ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट को बधाई दी है. माल्या ने दोनों को यंग चैम्पियंस बताया.

Vijay Mallya@TheVijayMallya

Young Champions @SachinPilot and @JM_Scindia Many congratulations.

1,507

6:14 AM - Dec 13, 2018

Twitter Ads info and privacy

बता दें कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी को मात देकर सत्ता में वापसी की है. हालांकि, दोनों ही राज्य में अभी मुख्यमंत्री के नाम को लेकर रायशुमारी चल रही है. एक तरफ तजुर्बा है और दूसरी तरफ युवा जोश. मध्य प्रदेश में एक तरफ जहां कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच रेस है तो वहीं राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच भी रेस चल रही है.

गौरतलब है कि विजय माल्या की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. लंदन की वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत ने उनके भारत प्रत्यर्पण को मंजूरी दे दी है. हालांकि, माल्या के पास इस फैसले के खिलाफ 14 दिन के अंदर ऊपरी अदालत में अपील करने का विकल्प है. वहीं, दूसरी तरफ मुंबई में माल्या को जेल में रखने की तैयारी भी चल रही है.

बैंक से हजारों करोड़ का कर्ज लेकर देश छोड़ने वाले विजय माल्या को जब भारत लाया जाएगा, तो उसे मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा जाएगा, जहां हाई सिक्योरिटी वाली बैरक तैयार की गई है. किंगफिशर एयरलाइन्स का पूर्व कर्ताधर्ता 62 वर्षीय माल्या पिछले साल अप्रैल में एक प्रत्यर्पण वारंट पर गिरफ्तारी के बाद से जमानत पर है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement