मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कौन होगा, मंगलवार को तय हो जाएगा- कमलनाथ

img

भोपाल, सोमवार, 10 दिसंबर 2018। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की मतगणना मंगलवार को होने वाली है। इससे पहले कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर दावा किया है कि राज्य में कांग्रेस को बहुमत मिलना तय है और मुख्यमंत्री कौन होगा, यह मतगणना के बाद साफ हो जाएगा। कमलनाथ ने सोमवार को पत्रकारों से कहा, "मैं पिछले तीन माह से राज्य में 140 सीट पर कांग्रेस के जीतने की बात कहता आया हूं और अब भी उस पर कायम हूं। मंगलवार को मतगणना से यह बात सामने आ जाएगी।"

कांग्रेस में मुख्यमंत्री के उम्मीदवार को लेकर पूछे गए सवाल पर कमलनाथ ने कहा, "मतगणना के बाद यह साफ हो जाएगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा।" भाजपा के पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा द्वारा एग्जिट पोल के आधार पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर दिए गए बयान पर कमलनाथ से जब पूछा गया कि क्या जीत का श्रेय लेने के साथ शिवराज को हार का भी दोष लेना चाहिए, तो उन्होंने कहा, "यह भाजपा का मामला है, वे ही अपनी बात कहें।" 

रघुनंदन शर्मा ने एग्जिट पोल के बाद कहा था कि एग्जिट पोल से इतना तो साफ हो गया है कि नतीजे हमारी इच्छा के अनुसार नहीं आ रहे है। मुख्यमंत्री चौहान अगर जीत का श्रेय लेते हैं तो अगर हार होती है तो उसका दोष भी उन्हें ही लेना चाहिए। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement