कुशवाहा के NDA छोड़ने पर सुरजेवाला बोले, आइये नए भारत का करें निर्माण

img

नई दिल्ली, सोमवार, 10 दिसंबर 2018। कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार से इस्तीफा देने वाले राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को राजग से अलग होने के फैसले के लिए बधाई दी है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘भाजपा और नीतीश कुमार के किसान, युवा, महिला सुरक्षा, गरीब उत्पीड़न तथा बिहार की जनता की अनदेखी से व्यथित उपेंद्र कुशवाहा जी ने भी मोदी जी को ख़ारिज कर राजग से बाहर जाने का निर्णय लिया।’ उन्होंने कहा, ‘सत्ता को सच बताने के लिए, कुशवाहा जी को मुबारकबाद। आइये, एक नव भारत का निर्माण करें।’

Randeep Singh Surjewala@rssurjewala

भाजपा व नीतीश कुमार के किसान, युवा, महिला सुरक्षा, गरीब उत्पीड़न तथा बिहार की जनता की अनदेखी से व्यथित श्री उपेंद्र कुशवाहा जी ने भी मोदी जी को ख़ारिज कर NDA से बाहर जाने का निर्णय लिया।

सत्ता को सच बताने के लिए, कुशवाहा जी को मुबारकबाद।

आइये,एक नव भारत का निर्माण करें।

873

1:53 PM - Dec 10, 2018

Twitter Ads info and privacy

कुशवाहा ने सोमवार को केंद्रीय मंत्रिपरिषद से इस्तीफा दे दिया। उनका इस्तीफा संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने से एक दिन पहले आया है। रालोसपा के सूत्रों ने बताया कि कुशवाहा ने अपना इस्तीफा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेज दिया है। वे भाजपा नीत राजग से भी अलग होंगे। कुशवाहा के इस कदम से बिहार में राजनीतिक समीकरण पर असर पड़ सकता है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख पिछले कुछ सप्ताहों से भाजपा और उसके अहम सहयोगी दल जदयू के नेता, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे थे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement