न्यूज चैनल पर BJP और SP के प्रवक्ता झगड़ पड़े

img

  • सपा प्रवक्ता हिरासत में

नई दिल्ली, रविवार, 09 दिसंबर 2018। नोएडा के सेक्टर 16 स्थित एक न्यूज चैनल में बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आपस में झगडने लगे। इस मामले में भाजपा प्रवक्ता ने सेक्टर-20 पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने सपा प्रवक्ता को गिरफ्तार कर लिया है। 

गौतमबुद्ध नगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.अजय पाल ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद सेक्टर 16 स्थित एक समाचार चैनल पर लाइव चर्चा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच तीखी झड़प के बाद हाथापाई हो गई। 

उन्होंने बताया कि भाजपा प्रवक्ताभाटिया ने थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि न्यूज चैनल से झड़प का वीडियो देने के लिए कहा है। भाजपा प्रवक्ता ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर कर दिया है।  सूचना मिलने के बाद थाना सेक्टर-20 पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता वहां पहुंच गए। समर्थकों के साथ थाने पहुंचे सपा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने भदौरिया के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस भदौरिया को वहां से थाना एक्सप्रेस वे ले जाना पड़ा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement