हम राहुल के सिपाही, कैप्टन के नहीं- नवजोत कौर

img

चंडीगढ़, रविवार, 02 दिसंबर 2018। पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक के बाद एक नए विवाद में फंसते जा रहे हैं। उनके पाकिस्तान जाने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि मेरे कप्तान राहुल गांधी हैं और उन्होंने ही मुझे हर जगह भेजा था। राहुल गांधी कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के भी कैप्टन हैं। अब उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने भी कहा है कि हम कांग्रेस के सिपाही हैं, सीएम साहब (कैप्टन अमरिंदर) के नहीं।

कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के एक वीडियो ने विवाद बढ़ा दिया है। वीडियो में सिद्धू की पत्नी कहती दिखीं कि सिद्धू मुख्यमंत्री अमरिंदर के नहीं, राहुल के सिपाही हैं। अपने पति सिद्धू के सुर में सुर मिलाते हुए नवजौत कौर सिद्धू ने यह भी कहा कि उनके पति कांग्रेस की नई पीढ़ी के नेताओं से वास्ता रखते हैं, जो सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी का कहा मानते हैं।

सिद्धू से नाराज पंजाब के तीन मंत्रियों ने उनसे इस्तीफे की मांग की है। पंजाब के मंत्रियों ने कहा है कि यदि सिद्धू अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं समझते हैं तो उन्हें मुख्यमंत्री की टीम छोड़ देनी चाहिए। मंत्री टीआर बाजवा ने कहा, अगर वह अपने कैप्टन साहब को अपना कप्तान नहीं मानते हैं तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। बिल्कुल, राहुल जी हमारे भारत के कप्तान हैं, लेकिन पंजाब का कप्तान अमरिंदर सिंह है। सिद्धू साहब एक असाधारण व्यक्ति हैं और आगे एक लंबा करियर है, उन्हें शब्दों को ध्यान से चुनना चाहिए।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement