पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, हथियार बरामद

img

श्रीनगर, गुरूवार, 29 नवंबर 2018। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतिपुरा के शारशाली इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर बृहस्पतिवार तड़के सुरक्षा बलों ने तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान चल ही रहा था कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां बरसाईं। सुरक्षा बलों ने इसका जवाब दिया और इस तरह मुठभेड़ शुरू हो गई।

ANI@ANI

#UPDATE on Khrew encounter: J&K Police says, "Two terrorists have been killed. Arms and ammunition recovered. No collateral damage took place during the encounter. Identities of the terrorists are yet to be ascertained."

ANI@ANI

Jammu and Kashmir: Encounter breaks out between security forces and terrorists in Khrew area of Pulwama. More details awaited.

104

4:53 AM - Nov 29, 2018

Twitter Ads info and privacy

अधिकारी ने कहा, ‘मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। मुठभेड़ स्थल से उनके शव बरामद कर लिए गए हैं। उनकी पहचान और वे किस आतंकी संगठन से संबंद्ध थे इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।’ मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement