MP में धीमी गति से हो रहा मतदान

img

  • 2 बजे तक 34.99% रहा आंकड़ा

भोपाल, बुधवार, 28 नवंबर 2018। मध्यप्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के तहत बुधवार दोपहर 2 बजे तक 34.99 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया। चुनाव ड्यूटी के दौरान स्वास्थ्य कारणों से इन्दौर और गुना में दो मतदान अधिकारियों की मृत्यु हो गई। प्रदेश निर्वाचन कार्यालय के जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार दोपहर एक बजे तक 27 प्रतिशत मतदान हुआ है।

ANI@ANI

34.99% voter turnout recorded till 2 pm in Madhya Pradesh. #MadhyaPradeshElections pic.twitter.com/2MX68vrHUL

28

2:44 PM - Nov 28, 2018

Twitter Ads info and privacy

बुधनी से भाजपा के उम्मीदवार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह के साथ पैतृक गांव जैत में मतदान किया। जैत बुधनी विधानसभा क्षेत्र में है। इससे पहले मुख्यमंत्री ने मंदिर में पूजा अर्चना की। चौहान के खिलाफ पूर्व केन्द्रीय मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण सिंह कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं।

ANI@ANI

A 101 year old woman after casting her vote in Agar Malwa #MadhyaPradeshElections2018

258

10:10 AM - Nov 28, 2018

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद कमलनाथ बेटे नकुलनाथ और बहू के साथ सौंसर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शिकारपुर स्थित प्राथमिक शाला पर वोट डालकर भोपाल के लिए रवाना हो गए। ईवीएम मशीनों के खराब होने के संबंध में कमलनाथ ने ट्वीट पर कहा, ‘प्रदेश भर से बड़ी संख्या में ईवीएम मशीन ख़राब व बंद की जानकारी सामने आ रही है... इससे मतदान प्रभावित हो रहा है... मतदान केंद्रो पर लम्बी लाइनें लग गयी हैं...इतनी बड़ी गड़बड़ी कैसे ? चुनाव आयोग अविलंब इस पर निर्णय ले...तत्काल बंद मशीनों को बदले...’

Office Of Kamal Nath@OfficeOfKNath

प्रदेश भर से बड़ी संख्या में ईवीएम मशीन ख़राब व बंद की जानकारी सामने आ रही है...
इससे मतदान प्रभावित हो रहा है....मतदान केंद्रो पर लम्बी लाइनें लग गयी है...इतनी बड़ी गड़बड़ी केसे ?
चुनाव आयोग अविलंब इस पर निर्णय ले...तत्काल बंद मशीनो को बदले...

2,040

9:44 AM - Nov 28, 2018

Twitter Ads info and privacy

प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में वोट डाला। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने सुबह 10 बजे संवाददाताओं को बताया कि शिकायत मिलने के बाद प्रदेश भर में 70 ईवीएम मशीनों को बदला गया है। उन्होंने बताया कि इन्दौर और गुना में चुनाव ड्यूटी के दौरान एक-एक मतदान अधिकारी की स्वास्थ्य कारणों से मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि सुबह 9 बजे तक नक्सल प्रभावित परसवाड़ा में 10 प्रतिशत, लांजी में 8.5 प्रतिशत और बेहर में 7.5 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है। इन विधानसभाओं में सुबह 7 बजे से 3 बजे तक मतदान कराया जा रहा है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement