24 घंटे के अंदर सिग्नेचर ब्रिज पर दूसरा हादसा

img

  • एक की मौत व एक घायल

नई दिल्ली, शनिवार, 24 नवंबर 2018। दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज खतरनाक 'सेल्फी ब्रिज' होने के साथ अब जानलेवा भी हो रहा है। दो युवकों की मौत के सदमे से राजधानी निकली भी नहीं थी कि 24 घंटे के भीतर एक और हादसा हो गया। इसमें एक युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद में नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार सुबह एक मोटरसाइकिल फिसल जाने से उस पर सवार एक युवक की मौत हो गयी और एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि तिमारपुर थाने में सुबह 8:20 बजे सूचना मिली कि सिग्नेचर ब्रिज पर दो मोटरसाइकिल सवार हादसे का शिकार हो गये हैं।

पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मोटरसाइकिल सवारों को अस्पताल पहुंचाया जहां शंकर (24) को मृत घोषित कर दिया गया। वह गाजियाबाद का निवासी था और सेल्समैन का काम करता था। हादसे के समय उसका सिर डिवाइडर से टकराया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। उसके साथ मोटरसाइकिल पर सवार किशोर दीपक (17) उसका रिश्ते का भाई था। उसे घुटने में चोट अयी है।  दोनों नांगलोई की ओर से आ रहे थे।  गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह भी इसी ब्रिज पर एक दुर्घटना में दो मोटरसाइकिल सवारों की मौत हो गयी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार तेज रफ़्तार में थे। बाइक सवार भजनपुरा से वजीराबाद की तरफ जा रहे थे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement