राहुल गांधी ने कपिल सिब्बल को नहीं लड़ने दिया बाबरी केस- ओवैसी

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 20 नवंबर 2018। तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल मैदान में कूद गए हैं। नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यरोप लगाने से भी पिछे नहीं हट रहे हैं। इसी बीच एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर खरीद-फरोख्त की कोशिश का आरोप लगाया है। इसके साथ्र ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी कपिल सिब्बल को बाबरी मस्जिद केस न लड़ने से रोकने का आरोप लगाया है। 

असदुद्दीन ओवैसी ने निर्मल में आयोजित रैली में कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि मैं यहां रैली करूं।  रैली रद्द करने की एवज में 25 लाख रुपए ऑफर किए गए। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं जिसे खरीदा जा सकता है। ओवैसी ने कहा कि वो कांग्रेस का चरित्र दूसरे दलों को तोड़ने का रहा है। आप उस दल से इससे अधिक और क्या अपेक्षा कर सकते हैं।

एआईएमआईएम प्रमुख ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को बाबरी केस लड़ने से रोका था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कहा कि वो मुस्लिम इलाकों में प्रचार के लिए न जाएं। कांग्रेस लोकतंत्र की दुहाई देती है लेकिन तेलंगाना में उसका असली चेहरा सबके सामने आ रहा है। कांग्रेस को ये समझने की जरूरत है कि वो समाज के कमजोर लोगों के लिए आवाज उठाने वालों को दबा नहीं सकते हैं। 

वहीं ओवैसी के इन आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि वह और बीजेपी एक सिक्के के दो पहलू हैं। ओवैसी सिर्फ बीजेपी की मदद करना चाहते हैं। वह इस प्रकार के आरोप लगाकर अपनी रैली को चर्चा में लाना चाहते हैं। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement