मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला, कहा-'अर्बन नक्सली' हैं AAP नेता

img

नई दिल्ली, शनिवार, 17 नवंबर 2018। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि आप नेता 'अर्बन नक्सलियों' के बड़े उदाहरण हैं। तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से 'गुंडों की पार्टी' है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश कुछ 'अर्बन नक्सली' रच रहे हैं।

तिवारी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं। दोनों मिलकर सरकार बना चुके हैं। आम आदमी पार्टी कांग्रेस की 'बी टीम' है। उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में एक बड़ी समस्या का समाधान किया है। सिंह ने नक्सली समस्या का हल निकालते हुए भटके हुए भाइयों को मुख्यधारा में लाने का काम किया है। 

भाजपा नेता ने कहा कि जो कांग्रेस के शासनकाल में भटके थे, उन्हें मुख्यधारा में लाने की कोशिश की जा रही है। वहीं, कांग्रेस नेता राज बब्बर कहते हैं कि ये तो क्रांतिकारी हैं। तिवारी ने दावा किया कि रमन सिंह को चौथी बार मुख्यमंत्री बनाने का उत्साह यहां की जनता में नजर आ रहा है।  भाजपा नेता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में धान का समर्थन मूल्य मिल रहा है और साथ में तीन सौ रुपए बोनस मिल रहा है। गरीबों को एक रुपए प्रति किलोग्राम चावल दिया जा रहा है। राज्य में हो रहे विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के लिए तिवारी प्रचार करने छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement