मुख्यमंत्री नीतीश पर तेजस्वी ने लगाया जासूसी का आरोप

img

पटना, गुरूवार, 15 नवंबर 2018। बिहार की राजनीति में फिर उबाल आ गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के आरोप लगाते हुए कठघरे में खड़ा कर दिया है। यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में लगे ऊंचे सीसीटीवी कैमरे के जरिए उनके सरकारी आवास पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर जासूसी करने का आरोप लगा दिया है। इस पूरे मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कई ट्वीट किए और एक तस्वीर भी साझा कर दी है। 

इस फोटो में दिखाया दे रहा है कि उनके सरकारी आवास से लगे मुख्यमंत्री आवास के दीवार के ऊपर एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जो मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा के लिए लगाया गया है।यादव ने आरोप जड़ा है कि इतनी ऊंचाई पर सीसीटीवी कैमरा लगाने का मुख्य कारण हमारे सरकारी आवास पर नजर रखना है।तेजस्वी ने अपनी बात को और मजबूत पक्ष रखते हुए ट्वीट में बताया कि मुख्यमंत्री आवास के तीन तरफ सडक़ हैं जबकि पूरब दिशा की तरफ उनका सरकारी आवास बना हुआ है।

तेजस्वी ने बताया कि नीतीश कुमार ने बाकी तीन तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाने की आवश्यकता नहीं समझी, मगर उनके घर के तरफ एक ऊंचा सीसीटीवी कैमरा लगा दिया है जिससे अपने विरोधी पर नजर रख सकें। तेजस्वी यादव ने एक और सवाल उठाते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री आवास की पूरब दिशा में सुरक्षा के लिए स्थाई चेक पोस्ट बना हुआ है तो फिर उसी जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की क्या आवश्यकता पड गई है। ट्वीट में तेजस्वी यादव ने बताया कि नीतीश कुमार की विरोधियों पर सीसीटीवी के माध्यम से नजर रखने की यह ओछी हरकत काम आने वाली नहीं है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement