कांग्रेस यूपीए-टू के दौरान राफेल की तय कीमत करें उजागर- मेघवाल

img

जयपुर, सोमवार, 05 नवंबर 2018। केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी झूठे के सहारे राफेल का मुद्दा उछालने में लगी है। जबकि कांग्रेस पार्टी यूपीए टू के दौरान तय हुई राफेल की कीमत को नहीं बता रही है।  जयपुर में भाजपा के मीडिया सेंटर मेें एक प्रेस वार्ता में मेघवाल ने कहा कि झूठ का सहारा लेकर कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव में भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीकानेर आए थे, लेकिन स्थानीय मुद्दों के अलावा राफेल पर ज्यादा बोले, लेकिन सिर्फ झूठ ही झूठ बोले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को यह पीढ़ा है कि एक गरीब परिवार का आदमी देश का प्रधानमंत्री कैसे बन गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ऐसे-ऐसे नेता राजस्थान आ रहे है कि जिनका खुद के राज्य की राजनीति में कोई वजूद नहीं है। ना, तो कांग्रेस के बाहरी नेता राजस्थान को जानते है और ना ही राजस्थान के मुद्दों की उन्हें समझ है। सिर्फ राजस्थान को बदनाम करने के लिए कांग्रेस के बाहरी नेता यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आ रहे है। 

जबकि भाजपा सरकार सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव मैदान में उतरी है और विकास के मुद्दे पर भाजपा का हर नेता कांग्रेस के नेता के साथ बहस करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि झूठ का सहारा लेकर पीसीसी चीफ सचिन पायलट और मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सुप्रीम कोर्ट में फर्जी वोटर लिस्ट होने की शिकायत करते हुए याचिका दायर की थी। लेकिन यह याचिका भी खारिज हो चुकी है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement