कांग्रेस पर रविशंकर का पलटवार, मोदी नहीं इंदिरा थीं हिटलर जैसी

img

नई दिल्ली, सोमवार, 05 नवंबर 2018। लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी आगबबूला है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कांग्रेस पर ही सवालों की बौछार कर दी. रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि खड़गे साहब पीएम मोदी को हिटलर कह रहे हैं, ये कांग्रेस की हताशा है. आप लोग मर्यादा खो रहे हैं. रविशंकर बोले कि मोदी जी नहीं बल्कि इंदिरा जी ने हिटलर की तरह काम किया था, उन्होंने देश में इमरजेंसी लगाई.

गौरतलब है कि कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के साथ वही करना चाहते हैं जो तानाशाह हिटलर ने जर्मनी के साथ किया था. इसके अलावा पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के द्वारा मोदी सरकार पर किए गए हमले का भारतीय जनता पार्टी ने करारा जवाब दिया है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चिदंबरम सरदार पटेल की मूर्ति और राम मंदिर पर व्यंग्य कर रहे हैं, मुझे लगता है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस बात पर अपना रुख साफ करना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज हमें गर्व है कि दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति हमने बनाई है. चिदंबरम का बयान सरदार पटेल का अपमान करता है.

बता दें कि सोमवार सुबह ही पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरा था. उन्होंने लिखा कि कार्यकाल के शुरुआत में जो वादे थे वो विकास-नौकरी और हर बैंकखाते में पैसा डालना था. लेकिन जब इसमें से कुछ भी पूरा नहीं हुआ तो नए वादे हैं मंदिर, स्टैच्यू और डॉल. गौरतलब है कि राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है. लगातार संतों, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के नेताओं की तरफ से राम मंदिर निर्माण को लेकर आक्रामक बयान दिए जा रहे हैं. यही कारण है कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी एक बार फिर मुद्दे को गर्मा रही है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement