थरूर से इस्तीफा लें राहुल गांधी- संबित पात्रा

img

इंदौर, सोमवार, 29 अक्टूबर 2018। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए कथित विवादित बयान की निंदा करते हुए कहा कि क्या पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी शशि थरूर से इस्तीफा लेंगे। पात्रा ने आज यहां भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी आज उज्जैन में महाकालेश्वर के दर्शन कर रहे हैं, जबकि उनकी पार्टी के बड़े नेता शशि थरूर भगवान महादेव पर भी विवादित बयान देकर देशवासियों की भावनाएं आहत कर रहे हैं। 

उन्होंने राहुल गांधी से थरूर का इस्तीफा लिए जाने की मांग की। कई खबरों के मुताबिक थरूर ने कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी की शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से तुलना की थी। पात्रा ने यहां अनुसूचित जाति जनजाति (एससीएसटी एक्ट) अधिनियम पर सरकार के रुख के प्रश्न पर कहा कि भाजपा का ध्येय सूत्र ‘सबका साथ सबका विकास’ है।

राफेल पर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के प्रश्न पर पात्रा ने सफाई देते हुए कहा कि यदि विपक्ष के पास पर्याप्त सबूत हैं तो वह न्यायालय जाए। कांग्रेस द्वारा संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) गठित कर इस मामले की जांच कराए जाने के प्रश्न का पात्रा ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के प्रश्न पर कहा कि पहले भी केंद्र और राज्य सरकारों ने करों में कटौती कर जनता को राहत दी है। ये एक संवेदनशील मुद्दा है और इस पर राजनीति नही होनी चाहिए।  

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement